Thursday, June 30, 2022
Homeदेश'शेरदिल' के पर्दे पर आने से पहले पंकज त्रिपाठी क्यों नहीं आए...

‘शेरदिल’ के पर्दे पर आने से पहले पंकज त्रिपाठी क्यों नहीं आए गोपालगंज? मां-पिताजी से वीडियो कॉल


गोपालगंज. जाने-माने अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शेरदिलः द पीलीभीत सागा‘ शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण पंकज इस बार अपने पिता बनारस त्रिपाठी और माता हेमांती देवी से मिलने नहीं पहुंचे. हालांकि उन्होंने फोन पर वीडियो कॉल बात कर माता-पिता से आशीर्वाद लिया. पंकज त्रिपाठी की मां और पिता ने अपने बेटे को शेरदिल बताते हुए नई फिल्म के रिलीज होने से पहले आशीर्वाद दिया.

फिल्म के रिलीज होने से पहले कई शहरों में प्रमोशन के लिए पहुंचे पंकज त्रिपाठी अपने गांव बरौली प्रखंड के बेलसंड का जिक्र कई जगह कर चुके हैं. पंकज की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही उनके फैन और दर्शक बेसब्री से इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को लोगों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी देखने के लिए मिली है. फिल्म में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी दमदार अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं, जिसकी झलक मूवी के ट्रेलर में पहली ही देखी जा चुकी है. पंकज के साथ इस मूवी में सयानी गुप्ता भी हैं, जो अभिनेता की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं.

अपनी मां और पिता के साथ बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी.

सरपंच गंगा राम के किरदार में हैं पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म की कहानी जंगल के किनारे बसे एक गांव के लोगों की है, जिन्हें हर दिन कई तरह की परेशानियों को झेलना पड़ जाता है. इस फिल्म में शहरीकरण की वजह से कम होते जंगल और उसके कारण से उत्पन्न हुई समस्याओं के साथ मानव-पशु संघर्ष और गरीबी को दिखाने का प्रयास किया जा रहा है. अभिनेता पंकज त्रिपाठी फिल्म में सरपंच गंगा राम के किरदार में दिख रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरदिल’ की शूटिंग पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के जंगलों में हुई है. ‘शेरदिल’ के बारे में कहा जा रहा है कि एक सोशल स्टायर जोनर की फिल्म है. इसे नेशनल अवार्ड जीत चुके डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

पंकज ने शेयर की सॉन्ग पिक्स

हाल ही में रिलीज हुए ‘इन हरे पेड़ों की डालियां, कट गईं…कुछ पूजा में…कुछ शादियों में जल गई…कट गईं गाने में मेकर्स ने जंगल और इसकी प्राकृतिक सुंदरता की झलक दिखाई है. इसके गाने के इस वीडियो में अभिनेता पंकज त्रिपाठी और नीरज काबी जंगल में कुछ तलाशते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसकी तस्वीर भी पंकज त्रिपाठी ने शेयर की है. गौरतलब है कि यह गाना मशहूर कवि संत कबीर का भजन है, जिसे फिल्म में भी उपयोग किया जा चुका है. मोको कहां नाम के इस गाने को सौर्म मुर्शिदाबादी ने अपनी आवाज दी है.

Tags: Gopalganj news, Pankaj Tripathi



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments