श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी आफताब का कल हो सकता है ‘नार्को टेस्ट’, मंगलवार को हुआ था ‘पॉलीग्राफ टेस्ट’ – shraddha murder killer aftabs narco test likely to be held tomorrow polygraph test was done on tuesday – News18 हिंदी

0
22


नई दिल्ली: अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का ‘नार्को टेस्ट’ गुरुवार को होने की संभावना है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. पूनावाला (28) को उसके भावनात्मक, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक स्वास्थ्य का पता लगाने के लिए कई परीक्षणों से गुजरना होगा. यदि प्रारंभिक जांच में उसे ठीक नहीं पाया जाता है तो नार्को विश्लेषण नहीं किया जा सकता है.

पूनावाला को मंगलवार को फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में पॉलीग्राफ टेस्ट, जिसे ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ के रूप में भी जाना जाता है, से गुजरना पड़ा था. गौरतलब है कि आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा मर्डर केस: आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया, फ्लैट में मिले खून के धब्बे

पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा वालकर (27) की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर में 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा और फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा.

Tags: Delhi police, Shraddha murder case, Shraddha walkar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here