श्रद्धा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने भायंदर नहर में आरोपी आफताब मोबाइल की तलाशी की

0
16


मुंबई: श्रद्धा वालकर हत्या मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को मुंबई के पास भायंदर नहर में मोबाइल फोन की तलाश की. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि मीरा, भायंदर, वसई, विरार पुलिस के कर्मियों ने तलाश में मदद की. दिल्ली पुलिस की टीम एक सप्ताह से मुंबई के पास वसई इलाके में डेरा डाले हुए है, जहां वालकर और उसका लिव-इन पार्टनर व हत्यारोपी आफताब पूनावाला रहता था.

गुरुवार को श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पर फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में कई सेशन में पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया. एफएसएल की महानिदेशक ने अधिक जानकारी साझा करने से माना कर दिया था. उन्होंने बताया कि विशेषज्ञों की एक सामूहिक टीम तय करेगी कि आफताब की नार्को टेस्ट कब किया जाएगा. श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने पुलिस को बताया है कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने के लिए उसने कई हथियारों का इस्तेमाल किया था. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने पांच बड़े 5 बरामद किए हैं जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: जिन 5 चाकुओं से आफताब ने श्रद्धा के शव के किये 35 टुकड़े, पुलिस ने किया बरामद

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

महाराष्ट्र

दिल्ली-एनसीआर

महाराष्ट्र

दिल्ली-एनसीआर

जांचकर्ताओं ने वालकर और पूनावाला के दोस्तों, रिश्तेदारों और उनके द्वारा किराए पर लिए गए फ्लैटों के मालिकों के बयान भी दर्ज किए. दिल्ली पुलिस ने सोमवार को श्रद्धा हत्याकांड से जुड़ी कुछ गुत्थियां सुलझाने के लिए महाराष्ट्र के पालघर के वसई में 11 लोगों से पूछताछ की. पूछताछ किए लोग जिनके इकबालिया पुलिस ने बयान दर्ज किया है उनमे श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण नागर, राहुल राय, गोडविन, शिवानी म्हात्रे और इनके पति. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने आफताब-श्रद्धा के फ्लैट मालिक जयश्री पाटकर, श्रद्धा के मैनेजर करण बाहरी, यूनिक पार्क के सेक्रेटरी जहां आफताब का परिवार रहता था, अब्दुल्लाह खान, यूनिक पार्क के प्रेसिडेंट रामदास केवट और मूवर्स & पैकर्स के मालिक गोविंद यादव जिन्होंने आफताब का समान वसई से छतरपुर पहुंचाया था, शामिल हैं.

आफताब पर आरोप है कि 18 मई को उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए. फिर उसने श्रद्धा के शरीर के कटे हुए हिस्सों को दक्षिणी दिल्ली के छतरपुर के जंगलों में फेंकने से पहले फ्रिज में कई दिनों तक सुरक्षित रखा था.

Tags: Delhi police, Shraddha murder case, Shraddha walkar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here