Saturday, June 25, 2022
Homeदेशसरेआम हुई दो हत्याओं से दहला बरेली, बेटे के सामने ही पिता...

सरेआम हुई दो हत्याओं से दहला बरेली, बेटे के सामने ही पिता को पीट-पीटकर मार डाला


बरेली. जिले के मीरगंज सर्किल में सरेआम हुई हत्या की दो सनसनीखेज वारदातों से हड़कंप मच गया. पहली घटना मीरगंज के अजमतगंज में हुई जहां बाइक से दवा लेने जा रहे बाप-बेटे पर बदमाशों ने हमला बोल दिया और बेटे के सामने ही बदमाशों ने उसके पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी. वहीं दूसरी वारदात फतेहगंज थाना क्षेत्र के मुगलपुर गांव की है जहां बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे किसान की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों ही मामलों की जांच पुलिस गहनता से कर रही है.

हत्या की इस वारदात के बाद दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया है. वहीं पुलिस में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है लेकिन आरोपियों की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं. जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के अजमतगंज निवासी फूल सिंह अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर दवा लेने के लिए डॉक्टर के पास जा रहे थे. तभी दुष्कर्म के मुकदमें में समझौते का दबाव बनाते हुए गांव के ही चार लोगों ने उन्हें घेर लिया. जब फूल सिंह ने भागने की कोशिश की तो हमलावरों ने उन्हें चलती बाइक से खींच लिया और फिर लात घूंसों से बेरहमी से पीटा. हमलावरों ने उसको इतना मारा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं फूल सिंह का बेटा किसी तरह मौके से भागने में कामयाब हो गया और हमलावरों से अपनी जान बचा ली. उसी ने पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वही कत्ल की दूसरी वारदात भी मीरगंज की ही है. यहां के मुगलपुर गांव के सोहन लाल को भी कुछ लोगों ने गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. वही दोनों ही मामलों में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के अजमतगंज के फूल सिंह की कुछ लोगों से कहासुनी और धक्कामुककी हुई है. जिसमे उनकी गिरने से मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके सिर में चोट आई हैं. अभी तक तहरीर नहीं मिली है, पुलिस छानबीन कर रही है. वही फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के मुगलपुर गांव के सोहन लाल का उनके खेत में ही शव मिला है. उनके गले में चोट का निशान हैं. पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 23, 2022, 22:12 IST



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments