Thursday, June 30, 2022
Homeदेशसलमान खान को मिली धमकी के मामले में मास्टरमाइंड है विक्रम बराड़,...

सलमान खान को मिली धमकी के मामले में मास्टरमाइंड है विक्रम बराड़, दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा


नई दिल्ली. फिल्म अभिनेता सलमान खान को मिले धमकी भरे खत के मामले में मास्टरमाइंड हनुमानगढ़ राजस्थान का रहने वाला विक्रम बराड़ है. इसका खुलासा दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल काउंटर इंटेजलिस युनिट ने किया है. इसके साथ ही न्यूज18 इंडिया की कल की इस खबर पर मुहर लग गई है. इसके साथ ही सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत से जुड़े दो संदिग्ध आरोपी के नाम का खुलासा किया है. इनके नाम सूरज और आमसा हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के ये तीन लोग राजस्थान के जालोर के रहने वाले हैं. ये तीनों मुंबई के कल्याण में रुके थे.

एक्टर सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत के मामले में पुणे पुलिस पकड़े गए आरोपी महाकाल से पूछताछ कर रही है. ये सबसे अहम किरदार या यूं कहें राजदार है. सुरक्षा एजेंसियों और दिल्ली पुलिस के टॉप लेवल के सूत्रों के मुताबिक, धमकी के खत के पीछे जितने भी किरदार या यूं कहे आरोपी शूटर्स हैं, सबकी पहचान कर ली गई है.

राजस्थान का गैंगस्टर विक्रम बराड़ जो लॉरेंस का साथी भी है, फिलहाल जो दुबई में बताया जाता है. वह भी एक महत्वपूर्ण कड़ी है, सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत के मामले में मास्टमाइंड है. न्यूज़ 18 इंडिया आपको सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी के खत से जुड़े दो संदिग्ध आरोपी के नाम का खुलासा कर रहा है.

न्यूज 18 ने सबसे पहले किया था खुलासा
आज ही न्यूज़ एटिन इंडिया ने सबसे पहले एक्सक्लूसिव खुलासा किया की सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में एक मास्टरमाइंड राजस्थान के हनुमानगढ़ का विक्रम बराड़ भी है, जो लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का बेहद करीबी है. यही विक्रम बराड़ का नाम सलमान खान मामले में भी अब सामने आया है.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments