Saturday, June 25, 2022
Homeदेशसीढ़ी घाट पर मछली पकड़ने गए मामा-भांजा घर नहीं लौटे, परिजनों ने जताई...

सीढ़ी घाट पर मछली पकड़ने गए मामा-भांजा घर नहीं लौटे, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


पटना. खाजे कला थाना क्षेत्र के सीढ़ी घाट से बीते 16 जून से रहस्मय ढंग से लापता मोहम्मद रियाज और मोहम्मद अलाउद्दीन का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए इस संबंध में स्थानीय खाजे कला थाना में सीढ़ी घाट निवासी मनोज कुमार नामक युवक पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जाता है कि आलमगंज थाना क्षेत्र के मछुआ टोली मोहल्ला निवासी मछली कारोबारी मोहम्मद रियाज अपने भांजे मो. अलाउद्दीन के साथ बीते 16 जून को मछली मारने सीढ़ी घाट गया था. उसके बाद से दोनों वापस अपने घर नहीं लौटे. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन किए जाने के बाद भी उनका कुछ भी पता नहीं चल सका है.

जान से मारने की भी आशंका

खोजबीन के क्रम में गंगा की रेत से उनके नाव का पतवार और बांस बल्ला मिला है. हालांकि अब तक उनकी नाव का भी पता नहीं चल सका है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर परिजनों ने सीढ़ी घाट निवासी मनोज कुमार नामक युवक पर अपहरण किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से दोनों को सकुशल बरामद किए जाने की मांग की है. परिजनों ने मनोज कुमार द्वारा हत्या किए जाने की भी आशंका जताई है.

परिजनों का यह भी कहना था कि मनोज अक्सर उन दोनों से मछली छीन लेता था, जिसे लेकर दोनों का मनोज के साथ विवाद चल रहा था. पूरे मामले पर पूछे जाने पर पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने घटना की पुष्टि करते हुए परिजनों के बयान पर लापता मोहम्मद रियाज और मोहम्मद अलाउद्दीन की तलाश किए जाने की बात दोहराते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाए जाने की भी बात कही है.  फिलहाल पुलिस लापता मामा-भांजे की सकुशल बरामदगी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Crime News, Kidnapping Case



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments