Saturday, June 25, 2022
Homeदेशसोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव, ED से पूछताछ के लिए...

सोनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव, ED से पूछताछ के लिए मांगा 3 सप्ताह का समय: सूत्र


नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi Covid-19 Positive) अब भी कोरोना से संक्रमित हैं. उनकी कोविड रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आई है. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी. एक बार फिर से तय समय के बाद उनका कोविड टेस्ट कराया जाएगा लेकिन तब तक के लिए डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. बीमारी के चलते सोनिया गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ को लेकर प्रवर्तन निदेशालय से 3 सप्ताह का समय मांगा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, कोविड रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव आने पर डॉक्टर्स ने सोनिया गांधी को आराम करने की सलाह दी है. नेशनल हेराल्ड में उनसे पूछताछ के लिए मिले प्रवर्तन निदेशालय के नोटिस पर सोनिया गांधी ने 3 सप्ताह का समय मांगा है. हालांकि ईडी ने अब तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया है.

वहीं नेशनल हेराल्ड केस को लेकर बुधवार को कांग्रेस ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होंगे क्योंकि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा, हम नियमों का पालन करते हैं. अगर हमारे अध्यक्ष को तलब किया गया है तो निश्चित तौर पर वे पेश होंगी. हमें कोई डर और घबराहट नहीं है, साथ ही हम बीजेपी की तरह नहीं है. हमें याद है जब अमित शाह 2002 से 2013 के दौरान भागते फिर रहे थे.

13 जून को कांग्रेस क्यों कर रही है शक्ति प्रदर्शन की तैयारी, पार्टी सांसदों को बुलाया दिल्ली

वहीं 13 जून को राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने वाले हैं. इसे लेकर पार्टी बड़े स्तर पर शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है और पार्टी के सांसदों को दिल्ली बुलाया गया है. सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस ने अपने सांसदों से भी कहा है कि वे 13 जून की सुबह दिल्ली में मौजूद रहें. सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी की ईडी के समक्ष पेशी पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, सांसदों और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के मौजूद रहने की संभावना है.

बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है.

Tags: Rahul gandhi, Sonia Gandhi



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments