Saturday, July 2, 2022
Homeदेशस्वरा भास्कर ने महाराष्ट्र में मची राजनीति उथल-पुथल के बीच किया ट्वीट,...

स्वरा भास्कर ने महाराष्ट्र में मची राजनीति उथल-पुथल के बीच किया ट्वीट, बोलीं- ‘चुनाव की बंपर सेल लगा दो’, हुईं ट्रोल


महाराष्ट्र में सियासी बवाल ( Maharashtra Politics Crisis) मचा हुआ है. शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे की बगावत ने शिवसेना पार्टी को हिलाकर रख दिया है. महाराष्ट्र की राजनीति में हो रही उठा-पटक को लेकर गुस्साईं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट (Swara Bhasker Tweet) कर इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है. हालांकि ट्वीट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा भास्कर को राजनीति का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- ‘क्या बकवास चल रही है! हम वोट देते ही क्यों हैं… इलेक्शन की जगह बंपर सेल लगा दो हर 5 साल…’ #MaharashtraPoliticalTurmoil

स्वरा भास्कर का ट्वीट.

स्वरा भास्कर की यूजर्स ने लगाई क्लास
स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर काफी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. लोग उन्हें इस ट्वीट के बाद ट्रोल कर रहे हैं. क्योंकि वह मुंबई नहीं दिल्ली की वोटर हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘तुम वोट कहां देती हो?’ एक अन्य यूजर ने लंबा-चोड़ा कॉमेंट लिखकर स्वरा को ट्रोल किया. उन्होंने लिखा- ‘देख पहली बात तो तू दिल्ली की वोटर है, महाराष्ट्र की वोटर मत बन दूसरी बात महाराष्ट्र ने बीजेपी और शिवसेना को वोट दिया था और देवेंद्र को सीएम बनना था. तो जब 2.5 साल से मुंह में अंगुली लगा के चुप बैठी थी तो अब भी बैठी रह’.

Swara Bhasker, Swara Bhasker tweet, maharashtra politics crisis, maharashtra politics, Social Media, Viral Tweet, स्वरा भास्कर, स्वरा भास्कर ट्वीट, महाराष्ट्र राजनीति

स्वरा भास्कर के ट्वीट के बाद लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘मैडम को कोई समझाए कि जनता ने वोट भाजपा-शिवसेना गठबंधन को दिए थे. पहले कुर्सी के लिए जब सौदा हुआ तो इन्हें सेल नहीं दिखाई दी और अब मामला इनके एजेंडे वाला है तो सेल दिखाई दे रही है. गजब है’.

आपको बता दें कि शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने कई विधायकों के साथ बगावत कर दी, जिसके बाद से महाराष्ट्र में सियासी उठा-पटक शुरू हो गई. देर रात महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा देने की बात कह दी. इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री आवास भी खाली कर दिया है.

Tags: Swara Bhaskar



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments