हरियाणा के जंगल में मिला बॉडी पार्ट से भरा सूटकेस, क्या ‘श्रद्धा मर्डर केस’ से है इसका संबंध

0
14

हाइलाइट्स

फरीदाबाद के जंगल में मिला बॉडी पार्ट से भरा सूटकेस
शरीर के हिस्सों को प्लास्टिक और बोरे में लपेटा गया
जंगल में सूटकेस के पास ही मिले कपड़े और बेल्ट

नई दिल्ली. अगर दिल्ली पुलिस का शक सही निकला तो ‘श्रद्धा मर्डर केस’ में एक और नया मोड़ आ जाएगा. दरअसल, हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस को जंगल में शरीर के हिस्सों से भरा सूटकेस मिला है. यह सूटकेस 24 नवंबर को सूरजकुंड के जंगल में मिला. पुलिस को शक है कि यह मुंबई की 27 साल की श्रद्धा वॉलकर के शरीर के हिस्से हो सकते हैं. इसे लेकर फरीदाबाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है.

पुलिस के मुताबिक, शरीर के हिस्से प्लास्टिक और बोरे में लिपटे हैं, जबकि कपड़े और बेल्ट सूटकेस के पास मिले. फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है जैसे शख्स का कत्ल कहीं और हुआ और उसके शरीर के हिस्से कहीं और फेंके गए. ताकि, किसी भी तरह की पहचान न हो सके. फरीदाबाद पुलिस के संपर्क करने के बाद दक्षिण दिल्ली की महरौली पुलिस वहां पहुंची और उनके साथ जांच शुरू की. बता दें, महरौली पुलिस ही देश को हिला देने वाले ‘श्रद्धा मर्डर केस’ की जांच कर रही है.

महीनों पुराना धड़ मिला
इस सूटकेस को लेकर दिल्ली पुलिस को शक है कि इसमें मिले शरीर के हिस्सों का श्रद्धा मर्डर केस से संबंध हो सकता है. सूत्रों का कहना है कि जो शरीर के हिस्से मिले हैं उनमें धड़ भी है. यह धड़ महीनों पुराना है. फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह धड़ किसी पुरुष का है या महिला का. पुलिस ने इन हिस्सों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उसके बाद ही इससे जुड़े तथ्य स्पष्ट हो सकेंगे. दूसरी ओर, फरीदबाद पुलिस का भी कहना है कि उसने कुछ बॉडी सैंपल सुरक्षित रखे हैं. अगर दिल्ली पुलिस को उसकी जरूरत होगी तो उन्हें दे देंगे.

Tags: National News, Shraddha murder case

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here