Tuesday, June 28, 2022
Homeदेशहिमाचल कांग्रेस में गुटबाजी से इनकार, प्रतिभा सिंह बोली- सिरमौर में मंच...

हिमाचल कांग्रेस में गुटबाजी से इनकार, प्रतिभा सिंह बोली- सिरमौर में मंच पर आ गए थे ज्यादा लोग


मंडी. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा एवं सांसद प्रतिभा सिंह का कहना है कि मौजूदा भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में सिर्फ और सिर्फ पूर्व की वीरभद्र सरकार के समय में शुरू हुए विकास कार्यों के उदघाटन ही किए हैं. यह बात उन्होंने आज सुंदरनगर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही.

प्रतिभा सिंह बुधवार को मंडी जिला के दौरे पर हैं और वे यहां पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ आगामी चुनावों को लेकर बैठक कर रही हैं. प्रतिभा सिंह ने कहा कि जनता भली भांति जानती है कि प्रदेश में विकास किसने करवाया है और उसका उद्घाटन किसने किया. यदि भाजपा ने विकास किया होता तो उपचुनावों में जनता इस तरह से जबाव नहीं देती. प्रदेश की जनता जानती है कि विकास करना कांग्रेस पार्टी का ही काम है.

वहीं, प्रतिभा सिंह ने पार्टी के भीतर चल रही गुटबाजी की बातों को सिरे से खारिज किया. उन्होंने कहा कि पार्टी में सब एकजुट हैं. सिरमौर में हुई घटना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वहां मंच पर इतने अधिक लोग चढ़ गए, जिस कारण बैठने के लिए जगह ही नहीं बची. ऐसे में जो विधायक हैं, उन्होंने मंच से किसी को हटाने की बजाय खुद ही नीचे बैठना उचित समझा. हालांकि, बाद में उन्हें मंच पर ही बैठाया गया, लेकिन इस घटना को गुटबाजी के साथ नहीं जोड़ा जा सकता.

एक कांग्रेसी नेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ किए गए हिटलर शब्द के इस्तेमाल को लेकर प्रतिभा सिंह ने अनभिज्ञता जाहिर की. प्रतिभा सिंह ने कहा कि ऐसा किसने कहा है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं, लेकिन प्रधानमंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति के प्रति ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए.

Tags: BJP Congress, Himachal pradesh



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments