Thursday, June 30, 2022
Homeदेशहैदराबाद में गैंगरेप पर बवाल के बीच 4 और नाबालिगों से रेप,...

हैदराबाद में गैंगरेप पर बवाल के बीच 4 और नाबालिगों से रेप, एक अनाथ लड़की भी बनी शिकार

हैदराबादः चलती कार में नाबालिग से रेप के मामले को लेकर सियासत गरमाई हुई है, इस बीच चार नए मामले सामने आए हैं, जिनमें नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार का आरोप है. इसमें 16 साल की अनाथ लड़की के साथ कार के अंदर रेप का मामला भी शामिल है. पुलिस ने 23 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरी वारदात में कैब ड्राइवर समेत दो आरोपियों ने 12 साल की लड़की का यौन शोषण किया. तीसरे मामले में रिटेल स्टोर में काम करने वाली लड़की के साथ वारदात हुई. चौथी घटना में आरोपी ने एक नाबालिग को फिल्म देखने के बहाने बुलाकर थियेटर में रेप किया. इनमें से तीन मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पहली घटना
हैदराबाद के अनाथालय में रहने वाली 16 साल की लड़की के साथ रेप की वारदात को कुछ समय पहले मिले एक परिचित ने ही अंजाम दिया था. TOI ने पुलिस के हवाले से बताया कि लड़की 20 अप्रैल को अपनी चार दोस्तों के साथ कॉलेज का बहाना करके अनाथालय से निकली थीं. लेकिन नेकलेस रोड पर एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंच गईं. वहां पीड़िता का एक परिचित भी मौजूद था. आरोप है कि युवक ने लड़की को अकेले में बात करने के बहाने ले गया और कार के अंदर यौन शोषण किया. घटना के बारे में लड़की ने कुछ नहीं बताया. मामला तब खुला जब अनाथालय की केयरटेकर को लड़की के पास एक मोबाइल मिला. सख्ती से पूछताछ में उसने पूरी बात बता दी. उसके बाद अनाथालय के अधिकारियों ने पुलिस में रेप और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करा दिया. पुलिस ने फोटोकॉपी शॉप में काम करने वाले आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है.

दूसरा मामला
दूसरी वारदात में कैब ड्राइवर समेत दो आरोपियों ने 12 साल की लड़की का यौन शोषण किया. एनडीटीवी के मुताबिक, घटना 31 मई की है. लड़की अपनी दादी के घर जाते समय लापता हो गई थी. बाद में पुलिस को वह 1 जून को सुल्तानशाही इलाके में मिली. उसने बताया कि एक कैब ड्राइवर उसे कोन्दुर्ग में अपने एक दोस्त के घर ले गया था, जहां दोनों ने उसके साथ रेप किया. अगले दिन सुबह उसे छोड़कर चले गए. पुलिस ने आरोपी 36 वर्षीय शाइक कलीम अली और मोहम्मद लुकमान अहमद यजदानी को गिरफ्तार कर लिया है.

तीसरी वारदात
तीसरी घटना भी 31 मई की है. एनडीटीवी की खबर के अनुसार, एक रिटेल स्टोर में काम करने वाली लड़की को 21 वर्षीय युवक मोहम्मद सूफियान अपने साथ ले गया था और यौन उत्पीड़न किया. बाद में लड़की के पेट में दर्द हुआ तब मामला खुला. उसके बाद काला पत्थर थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

चौथी घटना
चौथे मामले में एक नाबालिग को फिल्म देखने के बहाने आरोपी ने बुलाया, फिर थियेटर में ही रेप किया. एनडीटीवी की खबर बताती है कि लड़की की उससे मुलाकात कुछ महीने पहले ही हुई थी. मामला एक महीने पहले का बताया जा रहा है, जिसमें राजेंद्र नगर पुलिस ने अब केस दर्ज किया है.

ये घटनाएं ऐसे समय सामने आई हैं, जब हैदराबाद में 5 युवकों द्वारा एक 17 साल की लड़की से चलती कार में गैंगरेप को लेकर बवाल मचा हुआ है. 28 मई को जुबली हिल्स इलाके में एक पार्टी से लौटते समय लड़की के साथ ये वारदात हुई थी. इस मामले को लेकर राजनीतिक जंग छिड़ी हुई है क्योंकि एक नाबालिग आरोपी सीएम केसीआर की पार्टी टीआरएस के स्थानीय नेता का बेटा है. संगारेड्डी के एक नेता के नाबालिग बेटे को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

Tags: Gangrape, Hyderabad, Rape

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments