Saturday, June 25, 2022
HomeदेशCM जयराम ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम का लिया जायजा, PM मोदी मुख्य...

CM जयराम ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम का लिया जायजा, PM मोदी मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक


धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हमीरपुर के कार्यक्रम में भाग लेने के उपरांत देर शाम को धर्मशाला पहुंचे. शाम को 7 बजे के करीब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हेलीकॉप्टर ने साई मैदान धर्मशाल में लैंड किया. उसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के सभी मुख्य सचिवों के साथ होने वाली बैठक स्थल की तैयारियों का भी जायजा लिया. इसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का काफिला धर्मशाला के सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का रात्रि ठहराव भी सर्किट हाउस धर्मशाल में ही रहेगा.

धर्मशाला पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए यह खुशी की बात है कि एक सप्ताह के भीतर ही देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आना हो रहा है. 10 जून को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद व 16 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिला कांगड़ा में आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसमें खास बात यह है कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति दोनों का धर्मशाला में रात्रि ठहराव भी रहने वाला है जो अमूमन नहीं होता.

 पंजाब में जो भी हालात बन रहे हैं दुर्भाग्यपूर्ण हैं

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के सभी मुख्य सचिवों के साथ बैठक भी होने जा रही है जो दो दिनों तक चलेगी. वहीं, पंजाब में खालिस्तानी समर्थकों द्वारा निकली गई रैली के बारे में पूछे गए प्रश्न पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पंजाब में जो भी हालात बन रहे हैं वे दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh news, Kangana news



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments