EXCLUSIVE: श्रद्धा वालकर ने कुछ ही दिनों बाद वापस ले ली थी आफताब के खिलाफ शिकायत – shraddha walkar withdraw police complaint against aaftab poonawala – News18 हिंदी

0
13


मुंबई. श्रद्धा वालकर ने करीब दो साल पहले महाराष्ट्र में अपने लिव-इन-पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला के खिलाफ पुलिस से जो शिकायत की थी, उसे कुछ दिनों बाद ही वापस भी ले लिया था. मुंबई पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पूनावाला (28) पर अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा श्रद्धा (27) की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है. श्रद्धा ने 23 नवंबर 2020 को एक शिकायत में आरोप लगाया था कि पूनावाला ने उसे मारने की कोशिश की और उसे डर है कि वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देगा. उसने यह भी कहा था आफताब के माता-पिता को इसकी जानकारी है कि वह उसके साथ मारपीट करता है. हालांकि, बाद में 19 दिसंबर को श्रद्धा ने आधिकारिक तौर पर अपनी शिकायत वापस ले ली थी. पुलिस के नियम के मुताबिक 26 दिन के अंदर शिकायत वापस ली जा सकती है.

गौरतलब है कि पूनावाला और श्रद्धा की मुलाकात एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई में एक कॉल सेंटर में साथ काम करना शुरू किया और दोनों के बीच वहीं से प्रेम संबंध शुरू हुए. बाद में वे दिल्ली आ गए थे. दोनों के बीच कथित तौर पर 18 मई को शादी को लेकर बहस हुई, जिसके बढ़ने पर पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए. पूनावाला ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली में अपने घर पर करीब तीन सप्ताह तक इन टुकड़ों को 300 लीटर के फ्रिज में रखा. वह कई दिन तक आधी रात को उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में फेंकने के लिए जाता रहा. श्रद्धा महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई की निवासी थी.

Tags: Mumbai police, Shraddha murder case, Shraddha walkar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here