IND vs NZ: राजस्थान रॉयल्स को याद आए धोनी-युवराज तो पूर्व दिग्गज ने मजेदार मीम शेयर कर उड़ा दी खिल्ली

0
13


हाइलाइट्स

न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया पहले वनडे में को 7 विकेट से दी शिकस्त.
टॉम लाथम ने खेली मैच विनिंग पारी.

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है. सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. मेहमानों ने टीम को शानदार शुरुआत दी. कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली. हालांकि बीच में टीम इंडिया लड़खड़ाती दिखाई दी, तब श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया. दोनों बल्लेबाजों के बीच 94 रनों की महत्वपूर्ण पार्टनरशिप देखने को मिली.

शिखर धवन (72) और शुभमन गिल (50) के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने मेजबानों की जमकर पिटाई की. लेकिन दूसरे छोर पर टीम के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए. वहीं, सूर्यकुमार यादव भी एक बाउंड्री लगाकर पवेलियन लौट गए. उसके बाद बल्लेबाजी करने आए संजू सैमसन ने उनका साथ दिया. अय्यर ने 76 गेंदो में 4 चौकों और इतने ही छक्कों की बदौलत 80 रनों की पारी खेली जबकि सैमसन ने भी 36 रन बनाए. दोनों बल्लेबाजों के बीच हुई साझेदारी से राजस्थान रॉयल्स को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और पूर्व आक्रामक बल्लेबाज युवराज सिंह की जोड़ी याद आ गई. इस पर पूर्व भारतीय दिग्गज आकाश चोपड़ा ने एक मीम शेयर करते हुए राजस्थान का मजाक उड़ा दिया है.

रुको जरा सब्र करो- आकाश चोपड़ा

श्रेयस और संजू की पार्टनरशिप को देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने धोनी और यवराज की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें लिखा गया है ‘सेम वाइब्स’. इस पर आकाश चोपड़ा ने रिप्लाई कर एक मीम शेयर किया है. इसमें कोई संदेह नहीं युवराज और धोनी ने मिलकर कई मुकाबले टीम इंडिया को जिताए हैं. पूर्व दिग्गज के मीम शेयर करने का तात्पर्य है कि इन बल्लेबाजों की धोनी और युवराज से तुलना करना जल्दबाजी हो सकता है.

 अपने ही कप्तान को किया शतक से महरूम, विलियम्सन फिर भी खुश

टीम इंडिया को मिली हार

भारतीय टीम ने तीन अर्धशतकीय पारियों की बदौलत मेजबान टीम के सामने 307 रनों का टारगेट रख दिया. लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और टॉम लाथम की पारियों के सामने यह लक्ष्य कम पड़ गया. विलियम्सन ने 94 रनों की पारी खेली जबकि लाथम ने 145 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. भारतीय टीम को इस मैच में 7 विकेटों से शिकस्त झेलनी पड़ी. टीम इंडिया के लिए 27 नवंबर का मैच करो या मरो की स्थिति के समान होगा. अब देखना दिलचस्प होगा की शिखर धवन एंड कंपनी कैसा प्रदर्शन करती है.

Tags: Aakash Chopra, India vs new zealand, Rajasthan Royals, Shreyas iyer



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here