Jammu-Kashmir News: ड्रोन के जरिये जम्मू में भेजे हथियार, 5 लाख रुपये के साथ पुलिस ने पकड़ा भारी असला-बारूद – deadly weapons dropped by drone recovered along with pakistan border in jammu – News18 हिंदी

0
19


हाइलाइट्स

जम्मू-कश्मीर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता
भारी मात्रा में सांबा से मिला असला-बारूद-कैश
ड्रोन के जरिये सीमा पार भेजी गई हथियारों की खेप

जम्मू. जम्मू-कश्मीर पुलिस को फिर एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने सीमा पार से ड्रोन के जरिये भेजी गई हथियारों की खेप को बरामद किया है. सांबा के विजयपुर इलाके में मिली इस खेप में दो पिस्टल, 5 लाख की करेंसी, एक विस्फोटक पिन, एक घड़ी और आईडी कंडक्टर शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि आईडी के साथ अटैच आरडीएक्स वाले विस्फोटक को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सीमा पार से लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है. हथियारों की खेप ड्रोन के जरिये भेजी जा रही है. हालांकि, पुलिस ने लगातार इस तरह की खेप पकड़ी हैं. पुलिस ने आतंकवादियों की चाल को कामयाब नहीं होने दिया.

सांबा एसएसपी अभिषेक शर्मा ने बताया कि इन हथियारों को लोगों की मदद से पकड़ा जा रहा है. सीमा पार से ड्रोन के जरिये इन्हें भेजने की कोशिश हो रही है लेकिन हम उनकी हर साजिश को विफल कर रहे हैं. हमें लोगों ने ही सूचना दी थी कि इस इलाके में एक पैकेट पड़ा हुआ है. इसके बाद हमारी टीम और बम डिस्पोजल स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर हथियारों की खेप बरामद की. इस पैकेट में 5 लाख रुपये, दो पिस्टल, आईडीके साथ विस्फोटक ,डेटोनेटर कुछ अन्य सामान बरामद किया गया है. हमारे सामने ड्रोन एक उभरती चेतावनी है. इसे लेकर हम पूरी तरह सतर्क हैं. हम बॉर्डर के उस पार की हर कोशिश को विफल करेंगे.

Tags: Jammu kashmir news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here