VIDEO: उमरान मलिक ने डेब्यू ODI में दिखाया रफ्तार का जादू… शिखर धवन के स्टाइल में मनाया विकेट का जश्न

0
14


हाइलाइट्स

उमरान मलिक को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में मिला डेब्यू का मौका
न्यूजीलैंड के खिलाफ उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार का नमूना पेश किया

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपने डेब्यू इंटरनेशनल क्रिकेट में छा गए. उमरान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में धारदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपनी रफ्तार से सभी को प्रभावित किया. उमरान ने इस मुकाबले में 153 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी, जिसे देखकर भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे. दाएं हाथ के बेहद प्रतिभावान तेज गेंदबाज उमरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की तरह ‘कबड्डी स्टाइल’ (Kabaddi Style Celebration)  में जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, न्यूजीलैंड की पारी के 20वें ओवर की पांचवीं गेंद पर उमरान ने कीवी बैटर डेरिल मिचेल को स्थानापन्न फील्डर दीपक हुडा (Deepak Hooda) के हाथों कैच करा दिया. मिचेल 16 गेंदों पर 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद उमरान की खुशी देखते ही बन रही थी. उन्होंने विकेट का जश्न मौजूदा दौरे पर वनडे सीरीज में कप्तान बनाए गए शिखर धवन की ‘कबड्डी स्टाइल’ में मनाया. टीम इंडिया के ‘गब्बर’ शिखर धवन का यह ट्रेडमार्क स्टाइल है.

यह भी पढ़ें:Travis Head Batting: ऑस्ट्रेलिया को ODI में मिला Aaron Finch का रिप्लेसमेंट… 3 पारियों में 240 रन बटोरे, अंग्रेज गेंदबाजों की लगाई ‘क्लास

Stuart Broad-Mollie king: शादी के बगैर पिता बना स्टार क्रिकेटर… सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here