Tuesday, June 28, 2022
HomeदेशVideo: शिवसेना विधायक नितिन देशमुख का बड़ा आरोप- मुझे अगवा कर कैद...

Video: शिवसेना विधायक नितिन देशमुख का बड़ा आरोप- मुझे अगवा कर कैद में रखा, मैं उद्धव ठाकरे के साथ हूं


मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच शिवसेना विधायक (Shivsena MLA) नितिन देशमुख ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुझे अगवा किया गया, सूरत में क़ैद करके रखा गया था, ईश्वर की कृपा से सलामत हूं, उद्धव ठाकरे के साथ हूं.

सूरत से नागपुर से लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने कहा कि, 100-150 पुलिसकर्मी मुझे अस्पताल ले गए और नाटक किया जैसा कि मुझे दौरा पड़ा है. वे मुझे नुकसान पहुंचाना चाहते थे
लेकिन भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं. मैं उद्धव ठाकरे के साथ हूं.”

इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव ठाकरे

उधर महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार को लेकर सस्पेंस लगातार बरकरार है. ऐसी खबर आ रही हैं कि आज शाम 5 बजे के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पद से इस्तीफा दे सकते है. इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बीच महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत दिए थे.

वहीं पार्टी के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके साथ 40 विधायक हैं. शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने दावा किया है कि पार्टी के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह किया कि वो भारतीय जनता पार्टी के साथ फिर से गठबंधन कर लें.

इस बीच गुजरात के सूरत में एक होटल में रखे गए विधायकों को एक स्पेशल फ्लाइट से असम भेज दिया गया है. बता दें कि असम में भाजपा की सरकार है. इससे पहले शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी से बगावत करने के बाद कुछ विधायकों को भाजपा शासित गुजरात में रखा था.

Tags: Chief Minister Uddhav Thackeray, Shivsena





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments