Viral Video: दिल्‍ली के कांस्‍टेबल ने फिल्‍मी स्‍टाइल में पकड़ा चेन स्‍नैचर, आरोपी ने कबूलीं 11 वारदातेंं

0
13


हाइलाइट्स

दिल्‍ली में पुलिस कांस्‍टेबल सत्‍येंद्र ने चेन स्‍नैचर को पकड़ा
कांस्‍टेबल ने बाइक सवार को फिल्‍मी स्‍टाइल में धर दबोचा
अपनी जान की परवाह न करते हुए भिड़ गए अपराधी से

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) के एक कांस्‍टेबल (Police constable) ने बहादुरी से एक चेन स्‍नैचर को पकड़ लिया, उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शाहबाद डेरी थाने को सूचना मिली थी कि बाइक सवार चेन स्‍नैचर ने महिला की चेन खींच ली है. इसके बाद कांस्‍टेबल सत्‍येंद्र मौके पर पहुंचा था. तभी उसने देखा कि अपने चेहरे पर रूमाल बांधे एक बाइक सवार उसके सामने से गुजर रहा है, लेकिन पुलिस को सामने देख कुछ डर भी रहा है. बस कांस्‍टेबल सत्‍येंद्र ने तुरंत उस बाइक सवार को पकड़ने की कोशिश की. हालांकि ऐसा करते हुए वे अपना संतुलन खो बैठे और उनकी बाइक उनसे छूट गई. लेकिन सत्‍येंद्र ने हिम्‍मत दिखाई और बाइक सवार को पकड़ ही लिया.

दिल्‍ली पुलिस के इस कांस्‍टेबल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. लोगों ने उसे हीरो कहा है तो किसी ने बहादुर. दिल्‍ली पुलिस ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लगेगा कि यह साउथ की किसी फिल्‍म का शूटिंग सीन है जो हकीकत में हो रहा है. दक्षिण भारत के सुपर स्‍टार्स की तरह ही कांस्‍टेबल सत्‍येंद्र ने अपनी जान की परवाह किए बगैर अपराधी को धर दबोचा.

आरोपी ने कबूली 11 चेन स्‍नैचिंग की घटनाएं

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

राज्य चुनें

दिल्ली-एनसीआर

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में चेन स्‍नैचिंग की 11 वारदात करना कबूल कर लिया है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी पूछताछ हो रही है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उससे अन्‍य मामलों के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Tags: Delhi police, Police constable, Viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here