बिग ब्रेकिंग- इंदौर में क्राइम ब्रांच और फरार बदमाशों के बीच मुठभेड़, कुख्यात बदमाशों ने की पुलिस टीम पर फायरिंग

0
232

इंदौर। दुर्गेश चंद्रशेखर धुलधोए…✍️

इंदौर में क्राइम ब्रांच और फरार बदमाशों के बीच आज दिनदहाड़े एमजी रोड थाना अंतर्गत पत्थर गोदाम क्षेत्र में मुठभेड़ हुई है। जानकारी के अनुसार थाना चंदननगर का कुख्यात लिस्टेड गुंडा इमरान उर्फ इम्मु एवं अकरम जीन पूर्व में कई मामलों में फरार चल रहे थे। पुलिस लंबे समय से इनकी तलाश में जुटी हुई थी। इसी कड़ी में बुधवार को इंदौर क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि दोनों फरार बदमाश पत्थर गोदाम कलाली के पास देखे गए है।

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम पत्थर गोदाम कलाली पहुंची और बदमाशों को चिन्हित कर घेराबंदी कर दी। पुलिस को देख दोनों ही बदमाश भागने लगे। पुलिस ने जब इन बदमाशो को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर पत्थरबाजी शुरू कर दी और एक ने तो फायर तक कर दिया।

जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया। मुठभेड़ में दोनों बदमाश घायल है। जिन्हें इलाज के लिए एमवाय अस्पताल पहुँचाया गया है।

क्राइम ब्रांच एडीसीपी गुरुप्रसाद पराशर ने बताया कि दोनों आरोपी चंदन नगर और रावजी बाजार क्षेत्र से फरार थे। पूछताछ के लिए दोनों आरोपी इम्मू उर्फ़ इमरान ओर अक्रम को थाने बुलाया गया था उस दौरान भी ये वहां से फरार हो गए। इसके बाद इन्हें खोजने के लिए टीम रवाना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here